गुना । हर कार्यकर्ता के लिए काम और काम के लिए कार्यकर्ता होना आवश्यक है। पार्टी द्वारा जो अभियान चलाएं जा रहे हे उनको समय पर पूरा करना आवश्यक है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की डबल इंजन की सरकार द्वारा देश और प्रदेश के विकास और गरीब कल्याण की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाना है। यह बात लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी श्री सतीश उपाध्याय ने मंगलवार को गुना के स्थानीय गार्डन में आयोजित गुना, शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र की कोर कमेटी बैठक को संबोधित करते हुए कही। 
श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में विगत 10 वर्षा में जन हितैषी योजनाओं से सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा है और सरकार के पक्ष में देश में ऐतिहासिक वातावरण हैं। इसी विश्वास को मतदान केन्द्र तक ले जाकर वोट के रूप में परिवर्तित करवाना ही हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है। श्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमें बूथ पर 370 वोट बढ़ाने और भाजपा गठबंधन को 370 से अधिक लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करने का लक्ष्य दिया है। हमें क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर घर-घर पहुंचकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की राम-राम’ पहुंचानी है। आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का कार्य करें। 
श्री उपाध्याय ने कहा कि 2014 के पहले पूरे देश में निराशा, अविश्वास, अव्यवस्था और भ्रष्टाचार का बोलबाला था। कश्मीर में पत्थरबाजी, नक्सलवाद और आतंकवाद की घटना आम बात होती थी, लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। देश में असाध्य समझी जाने वाली समस्याएं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनते ही सब हल हो गई हैं। चाहे वह धारा 370 हो, भव्य राम मंदिर का विषय हो, ट्रिपल तलाक से मुस्लिम बहनों को आजादी हो, ऐसे देषहित में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने अनेको उल्लेखनिय और दमदार कार्य किये हैं। मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल के उपलब्धियों को लेकर हमें जनता तक पहुंचना है। उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल पार्टी स्थापना दिवस पर हर बूथ पर 6 घंटे प्रवास कर प्रत्येक कार्यकर्ता को बूथ मजबूत करना है। बूथ पर लाभार्थी संपर्क अभियान के साथ साथ हर घर भाजपा का झंडा लगाकर बूथ विजय का संकल्प भी दिलाया जाए। श्रद्धेय डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को कार्यकर्ताओं की सच्ची श्रद्धांजलि होगी। श्री उपाध्याय ने गुना लोकसभा क्षेत्र के विस्तारक, विधानसभा प्रभारी, संयोजकों को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर दिशा निर्देश दिए। 
इस अवसर पर पूर्व संगठन मंत्री श्री शैलेंद्र बरुआ, लोकसभा प्रभारी श्री दुर्गालाल विजय, लोकसभा विस्तारक श्री लखन सिंह राणा सहित लोकसभा संयोजक,सह संयोजक एवं तीनों जिलों के विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष सहित अपेक्षित श्रेणी के कार्यकर्ता उपस्थित रहेl